April 27, 2024

बीड़ बिलिंग में बर्फबारी में लापता युवक युवती के शव बरामद

बीड़ (बैजनाथ)। ।शिव वालिया : बीड़ बिलिंग के जंगल में लापता युवक और युवती का शव मंगलवार दोपहर करीब 1:00 बजे बरामद हुआ है। जानकारी देते हुए पुलिस थाना बीड़ के प्रभारी दलीप सकलानी ने बताया कि युवक अभिनंदन गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता निवासी शिवनगर पठानकोट पंजाब जो की चौगान में रह रहे थे। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कर्णवीर सिंह निवासी चौगान और युवक के दोस्तों ने पुलिस थाना बीड़ में करवाई जिसके अनुसार युवक अभिनंदन गुप्ता उम्र 30 वर्ष अपनी गाड़ी में अपने पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड अल्फा सहित बिलिंग गया था तथा अपनी गाड़ी को बिलिंग घाटी के मोड नंबर 7 पर खड़ी कर गया था तथा पैदल बिलिंग तक गया था।

शाम तक घर न पहुंचने पर उसके मोबाइल पर लगातार संपर्क करने पर मोबाइल फोन बंद आ रहा था तो उनके दोस्तों से पता चला कि रविवार शाम को बिलिंग से पैदल पहाड़ी रास्ते से नीचे 7 नंबर मोड को निकले थे। लेकिन घर न पहुंचने पर उसकी तलाश सोमवार को बिलिंग व नीचे उतरने वाले रास्ते में पुलिस व कुछ स्थानीय लोगों द्वारा की गई लेकिन किसी तरह का सुराग हाथ में नहीं लगा।। लोगों के अनुसार युवक के साथ युवती जिसकी पहचान प्रणिता बालासाहेब कुंभार निवासी पुणे महाराष्ट्र की गई है।इस दौरान सोमवार देर रात इसकी सूचना माउंटेन पारा रेस्क्यू टीम को दी गई और मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे रेस्क्यू टीम,बीड़ पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा बीड़ के आसपास जंगलों को खंगाल गया और कड़ी मशक्कत के बाद बीड़ घाटी के मोड नंबर 7 के ऊपरी जंगल में युवक और युवती का शव बरामद हुआ।

युवक के चेहरे को जंगली जानवर द्वारा नोच दिया गया है। उनके साथ युवक का पालतू कुत्ता वहीं पर मौजूद था और जंगल में जोर-जोर से चिल्ला रहा था जिससे रेस्क्यू टीम को उस जगह पहुंचने में आसानी रही। दोनों शवों को बैजनाथ हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और पुलिस द्वारा आगामी तफ्तीश जारी है। रेस्क्यू टीम में माउंटेन पारा रेस्क्यू के मुख्य राहुल उनके साथ भगवान सिंह, संजय कुमार, राजेंद्र ठाकुर, नीलकमल, राकेश, श्रवण कुमार, संजय ठाकुर(लब्बु)सुरेंद्र(हैप्पी) जितेंद्र, अभय ठाकुर, मनोज कुमार,अजय ठाकुर,रोहित, हरदेव शामिल रहे। वहीं पुलिस टीम में एसएचओ दलीप,HASI विनोद कुमार,एचसीसी रविंद्र बक्शी और रेखा कटोच शामिल रही।

Girl in a jacket Girl in a jacket