April 27, 2024

भारती विद्यापीठ स्कूल बैजनाथ में वार्षिक समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों की धूम, बच्चों ने खूब बटोरी तालियां

बैजनाथ। भारती विद्यापीठ स्कूल बैजनाथ में शुक्रवार को सीनियर वर्ग के बच्चों का वार्षिक पारितोषित वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर खूब समां बांधा। कार्यक्रम में अल्हीलाल आर्मी एरिया से कर्नल रामचंद्र क्षेत्री ने मुख्यातिथि के रूप में भाग लिया।

उन्होंने इस दौरान बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए कहा कि स्कूल व कॉलेज का समय भविष्य की नींव के लिए होता है। ऐसे में इस समय में अधिक से अधिक मेहनत करें।

ताकि भविष्य में इस मेहनत का अच्छा फल मिल सके। इस मौके पर स्कूल के एमडी नवनीत डोगरा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की तथा स्कूल की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान स्कूल के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियां बटाेरी।

बच्चों के कार्यक्रम में महाभारत से जुड़े प्रसंग हो या फिर वालीवुड क्लासिकल संगीत में थिरकन, या फिर गिद्दा से लेकर सोशल मीडिया के उपयोग को लेकर जागरूकता का कार्यक्रम सभी कार्यक्रम को खूब सराहा गया।

बाद में मुख्यातिथि ने स्कूली बच्चों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित भी किया। इस मौके पर स्वामी रामानंद चैरिटेबल ट्रस्ट से राजेश शर्मा, राजीव जम्वाल, घनश्याम शर्मा, रिशी संगराय सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Girl in a jacket Girl in a jacket